California
clear sky
19.3 ° C
21.8 °
17.6 °
87 %
2.1kmh
0 %
Fri
34 °
Sat
33 °
Sun
31 °
Mon
22 °
Tue
16 °
California
clear sky
19.3 ° C
21.8 °
17.6 °
87 %
2.1kmh
0 %
Fri
34 °
Sat
33 °
Sun
31 °
Mon
22 °
Tue
16 °
Friday, May 20, 2022

Bhopal News: बारात में बिदके घोड़े ने मारी बाराती को लात हुई मौत


Publish Date: | Sat, 14 May 2022 05:58 PM (IST)

भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। ईंटखेड़ी थाना इलाके में एक बारात में बिदके घोड़े ने एक बराती को लात मार दी। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उसकी उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया था।

पुलिस के मुताबिक ग्राम मुगालिया कोट निवासी 58 वर्षीय उधम सिंह पिता पूरनलाल यहां परिवार सहित रहते थे। वह तीन मई को अपने एक रिश्तेदार के बेटे की बारात में शामिल होने ग्राम डोबरा गए हुए थे। बरात डोबरा से परवलिया जा रही थी। बरात में उधम सिंह दूल्हे के घोड़े के पीछे चल रहे थे, तब ही घोड़े ने उन्हें लात मार दी। लात उनके सीने में लगी और वह सड़क पर गिर गए थे। जिससे उनके सिर में भी चोट आई थी। उन्‍हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनको होश नहीं आया था। उनकी गुरुवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

अंधेरे में छत से गिरी वृद्ध महिला, तोड़ा दम

नजीराबाद थाना इलाके में छत से एक वृद्ध महिला की गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया था। पुलिस के मुताबिक ग्राम छोटी अमरपुर निवासी 70 वर्षीय प्रेमबाई पति दौलत गिल यहां परिवार के साथ रहती थी। वह सात मई को रात करीब 12 बजे अपने घर की छत से नीचे गिर गई थी। गिरने से महिला को गंभीर चोट आई थी। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां महिला ने गुरुवार रात को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि प्रेमबाई छत पर सो रही थी। तब ही वह रात को किसी काम से उठीं थी। इसी बीच घटना हो गई।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local

 

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here